दो सगी बहनों से दबंग मकान मालिक ने किया रेप

पीलीभीत. बदायूं कांड के बाद अब पीलीभीत (Pilibhit) जनपद में भी रेप (Rape) का एक मामला सामने आया है, जहां दो सगी बहनों ने अपने ही मकान मालिक पर बारी-बारी से रेप करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं दोनों बहनों का ये भी आरोप है कि वे पिछले तीन महीने से पुलिस (Police) थाने के चक्कर लगा रही हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. न्याय न मिलने पर अब दोनों बहनों ने जिले के पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाई है.

आरोप है कि मकान मालिक ने पहले एक बहन के साथ एक साल तक शारीरिक संबंध रखे. उसके बाद दूसरी बहन के साथ धमकाकर शारीरिक संबंध बना लिये. दोनों बहनों ने तहसील समाधान दिवस में शिकायत कर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

हजारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग दो बहनों ने तहसील समाधान दिवस मे दिए शिकायती पत्र मे कहा कि वे दोनों सतनाम सिंह उर्फ कॉमरेड के यहां रहकर नौकरी करती है. आरोप है कि कॉमरेड आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिसका फायदा उठाकर मकान मालिक ने 28 अक्टूबर को उसको कमरे में री नियत से खींच ले गया. इसके बाद उस  बलात्कार किया। जब उसकी तबीयत खराब हुई तो मकान मालिक ने उसकी छोटी बहन के साथ धमकाकर बलात्कार किया। जिसकी शिकायत थाना हजारा में की लेकिन कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की. पीड़ित नाबालिक बहनों ने तहसील समाधान दिवस में जिला अधिकारी को शिकायत पत्र देकर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.
पुलिस कप्तान का क्या कहना है

वहीं जिले के कप्तान जय प्रकाश का कहना है कि यह विवाद मकान में रहने का है. फिर भी क्षेत्राधिकारी पूरनपुर को इस पूरे मामले की जांच दे दी गई हैं और जो जांच के दौरान रिपोर्ट आएगी उस पर कार्रवाई की जाएगी।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper