ना-ना करते प्यार कर बैठीं तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा को कोने में ले जाकर कह दी ये बात

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट्स अलग-अलग वजहों के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। कोई लड़-झगड़कर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है तो कोई प्यार का दामन पकड़कर शो में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। बिग बॉस 15 के घर में मायशा अय्यर और ईशान सहगल की नजदीकियां बढ़ ही रही थी कि कम वोट मिलने के चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसे में मेकर्स शमिता शेट्टी-राकेश बापट के लव-एंगल पर फोकस करने लगे। इस शो के शुरू होने से पहले करण कुंद्रा के फैंस को लग रहा था कि वो इन चीजों में नहीं पड़ेंगे बल्कि वो हर किसी से पंगा ही लेंगे। करण कुंद्रा भी खुद को रोक नहीं पाए और अब शो पर तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं।  

बिग बॉस के मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं। करण कुंद्रा तेजस्वी से साफ-साफ सारी बात जानने की कोशिश में लगे हुए हैं। तेजस्वी प्रकाश भी शरमाते हुए उनके हर एक सवाल का गोल-मोल जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।  

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बढ़ती बॉन्डिंग कुछ लोगों को पसंद आ रही है। तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इनके रिश्ते को फेक बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की तादाद बहुत ज्यादा है जिनका ये मानना है कि ये दोनों लोग शो में आगे बढ़ने के लिए झूठे रिश्ते का सहारा ले रहे हैं। 

इस हसीना को डेट कर रहे थे करण  

करण कुंद्रा का नाम अनुषा दांडेकर के साथ लम्बे समय तक जुड़ा था। दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी नहीं छिपाया था लेकिन जब इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं तो फैंस का दिल टूट गया था। इसके बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि करण कुंद्रा अपनी को-स्टार योगिता बिहानी को डेट कर रहे हैं। योगिता के साथ करण कुंद्रा ने एकता कपूर के शो ‘दिल ही तो है’ में काम कर चुके हैं। बिग बॉस में एंट्री मारने से पहले भी करण का नाम योगिता के साथ ही जुड़ रहा था।  

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper