नोएडा में जामा मस्जिद के पास हथियार के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर में नोएडा के थाना फेस-वन पुलिस ने बुधवार दोपहर को जामा मस्जिद के पास से अवैध हथियार सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था. थाना फेस- वन के थानाध्यक्ष वीरेश पाल गिरी ने बताया कि बुधवार दोपहर को जामा मस्जिद के पास से पुलिस ने इरफान पुत्र शशि निवासी बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बदमाश लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था.

बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. पिछले हफ्ते ही खबर सामने आई थी कि नोएडा इलाके के थाना बीटा-2 पुलिस और लुटेरों के बीच शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने बताया थी कि इसके पास से 2 मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस, बिना नंबर प्लेट की कार बरामद हुयी है. उन्होंने बताया कि इसके तीन साथियों के पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को थाना बीटा- दो पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी पी -3 सेक्टर के पास एक बिना नंबर प्लेट की कार आती हुई दिखाई दी. उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने कार रोकने का प्रयास किया लेकिन कार चालक पुलिस को देखकर वहां से भाग निकला. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया तो कार में सवार बदमाश ने अपने आप को घिरा हुआ देखकर पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चलानी शुरू कर दी.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper