भूत ने हत्या के लिए किया मजबूर, बड़े भाई और भांजे को मार डाला

हरदोई.  जिले में एक सिरफिरे युवक ने गुरुवार देर रात अपने सगे भाई व भांजे की सर कूचकर हत्या कर दी. सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस व एसपी अजय कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगावां निवासी अवधेश कुमार (35) कोतवाली शहर क्षेत्र के चिरंजूपुरवा निवासी अपने भांजे आसू (16) के साथ शहर के मुहल्ला राधानगर में शंभू यादव के मकान में किराए पर रहता था. मकान की ऊपरी मंजिल पर पड़े टिन शेड मेंं दोनों रहते थे और एक पंचर की दुकान पर काम करते थे. अवधेश का छोटा भाई अनमोल गांव में ही मजदूरी करता था. जैसा मकान मालिक ने बताया कि बुधवार को वह अवधेश के पास आया था और उसके बाद से वहीं पर रुका था. गुरुवार को वह वहीं पर था. रात में तीनों सोए लेकिन, आधी रात के बाद करीब तीन बजे अनमोल ने पड़ोस में रखा गैस सिलेंडर उठाकर अवधेश और आसू के सिर पर पटकर हत्या कर दी.

चीख सुनकर मकान मालिक ऊपर भागे तो देखा कि अवधेश और आसू गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े थे. अनमोल भी वहीं पर था. उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और अनमोल को हिरासत में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. एसपी अजय कुमार ने बताया कि आरोपित हिरासत में ले लिया गया है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper