भदोही में नूपुर शर्मा के समर्थन में लोगों ने निकाला जुलूस

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में स्थित गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जंगीगंज में लोगों ने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में शनिवार को जुलूस निकाला. पुलिस ने इस संबंध में 25 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. दरअसल धारा 144 के उल्लंघन और बिना अनुमति जुलूस निकालने पर पुलिस के द्वारा यह कार्रवाई की गई है.

नूपुर शर्मा के विवादास्पद बयान के बाद जहां एक तरफ उनके खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है, वहीं उनके समर्थन में भी आवाज उठने लगी है. यहां भदोही जनपद के जंगीगंज में स्थानीय लोगों ने हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकाला. इस दौरान जुलूस में शामिल लोग ‘मैं हिंदू शेरनी बहन नूपुर शर्मा के साथ हूं’ के नारे लगा रहे थे.

पुलिस को जैसे ही इस जुलूस की जानकारी मिली, तो उसने जुलूस निकालने वाले कई लोगों को चिह्नित करते हुए 10 नामजद समेत बड़ी संख्या में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इस मामले को लेकर भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जंगीगंज में करीब 25 लोगों ने नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकाला. उन्होंने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू है. ऐसे में जुलूस निकालने वालों के खिलाफ गोपीगंज कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper