सोशल मीडिया पर युवती के साथ दोस्ती पड़ी भारी; बंधक बनाकर पीटा

गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर 29 में एक 37 वर्षीय युवक के साथ मारपीट, अपहरण और अश्लील वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. वारदात बीते 5 जून की है, जहां एक युवती ने योजनाबध्द तरीके से युवक को सोशल मीडिया के माध्यम से जाल में फंसाया. इसके बाद उसने युवक को अपने ठिकाने पर बुलाया और फिजिकल रिलेशन बनाए. जैसे ही पीड़ित युवक जाने लगा वैसे ही अपने साथियों के साथ मिल कर बेरहमी से मारपीट की.

जबरन एक महिला के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया और अश्लील वीडियो बनाया. फिर बंधक बना कर युवक को अपहरण कर नारनौल ले गए. पीड़ित युवक के मुताबिक, उसके साथ बर्बरतापूर्ण तरीके से मारपीट की गई. उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं.

कॉल गर्ल के साथ बातचीत करना युवक को पड़ गया महंगा

अगर आप भी सोशल मीडिया पर ‘सर्विस’ यानी “कॉल गर्ल” को सर्च करने के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए खास है. दरअसल एक ऐसा ही मामला साइबर सिटी के सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है, जिसमें 37 वर्षीय युवक को सोशल मीडिया पर ‘सर्विस’ यानी कॉल गर्ल के साथ बातचीत करना भारी पड़ गया. इसका व्हाट्सएप चैट भी सामने आया है. इसमें देखा गया कि कैसे खुद को तनु शर्मा बताने वाली युवती ने पीड़ित युवक को खुद मैसिज कर सर्विस देने को बात की.

इसके बाद जैसे ही युवक उसके विश्वास में आया वैसे ही युवती ने जाल बिछाना शुरू कर दिया. फिर अपने ठिकाने पर बुलाकर युवक के साथ योजनाबध्द तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया.

युवती और उसके साथी युवक को बंधक बनाकर नारनौल

वहीं इस मामले में पीड़ित युवक की माने तो युवती और उसके 5 से 6 साथी युवकों ने मिल उसको बंधक बना अपहरण कर हरियाणा के नारनौल के होटल में ले गए. यहां किसी तरह से उसने उनके चंगुल से छूट गुरुग्राम पहुंचा. उसने वारदात की जानकारी अपने परिजनों से शेयर की और थाने में मामला दर्ज करवाया था. वहीं सेक्टर 29 पुलिस थाना ने इस गंभीर मामले में पीड़ित युवक की शिकायत पर वारदात में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper