अखिलेश यादव ने किया गाजीपुर से विजय रथयात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ

गाजीपुर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को गाजीपुर से विजय रथयात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ किया। रथ लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चढ़ते ही अखिलेश ने जबरदस्त हमला बोला। अखिलेश ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि एक रंग वाले चिलमजीवी कभी उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते। 

अखिलेश यादव ने कहा कि इस गाजीपुर से उस गाजीपुर बार्डर (जहां किसान आंदोलन चल रहे हैं) तक अगले विधानसभा चुनाव मे बदलाव होगा। हर वर्ग के लोग बदलाव चाहते हैं। आज तो यह शुरुआत है, फिर एक बार सभा होगी। ऐतिहासिक सभा होगी। 

अखिलेश ने लोगों के हुजूम में लहराते झंडों की ओर इशारा करते हुए कहा कि यहां लाल, पीला, हरा, नीला हर रंग का इंद्रधनुष दिखाई दे रहा है। भगवा रंग पर हमला करते हुए कहा कि एक रंग वाले किसी के जीवन में रंग नहीं ला सकते। हम समाजवादी लोग सभी रंग वालों को साथ लेकर चलते हैं। एक रंग वाले चिलमजीवी कभी उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते हैं। 

अखिलेश ने एक दिन पहले शेयर किये गए अपने वीडियो की चर्चा यहां भी की। कहा कि खुद तो चार पहिया वाली गाड़ी में चल रहे थे, लेकिन कोई पैदल पैदल चल रहा था। अभी तो जनता भी पैदल करेगी। 

अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर कहा कि यह सड़क नहीं समाजवादी सोच है। इस गाजीपुर को दिल्ली बार्डर वाले गाजीपुर से जोड़ने का सपना केवल सपा ने देखा। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे समेत प्रदेश में उच्च गुणवत्ता वाले हाईवे बनाना सपा की देन है। शानदार सड़कों पर विकास की इबारत जो समाजवादियों ने लिखी है वो कोई और नहीं कर सकता। भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्होंने एक भी सड़क की नींव नहीं रखी वो एक्सप्रेस वे की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। 

केवल बुल और बुलडोजर चल रहा

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में केवल बुल और बुलडोजर चल रहे हैं, विकास का पहिया थमा हुआ है। अब जनता इस बुल और बुलडोजर की सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने आज तक एक भी काम पूरा नहीं किया।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper