एक्टर सूर्या के घर की सुरक्षा बढ़ी, नेता ने किया था हमला करने वाले को 1 लाख रुपये देने का ऐलान

चेन्नई. राजनीतिक दल पट्टाली मक्कल काटची (PMK) के एक पदाधिकारी ने ‘जय भीम’ के अभिनेता सूर्या पर हमला करने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इसके बाद एक्टर के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूर्या के चेन्नई स्थित आवास पर पुलिस बल तैनात किया गया है. PMK के पदाधिकारी सीतामल्ली पलानीसामी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हाल ही में रिलीज हुई ‘जय भीम’ फिल्म में वन्नियार समुदाय के चित्रण के कारण विवाद का सामना कर रही है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक्टर के राजधानी चेन्नई स्थित आवास पर सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद किया गया है. वहीं, VCK प्रमुख थोल तिरुमवालवन ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘जब भी पीएमके अपना राजनीतिक आधार खोती है, तो वे विवाद खड़ा कर देते हैं. वे सूर्या को नहीं डरा रहे हैं, यह लोकतंत्र और संविधान के लिए खतरा है. तमिलनाडु में सभी लोकतांत्रिक ताकतें पीएमके का विरोध कर रही हैं. पुलिस को ऐसी असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.’

भाषा के अनुसार, मयिलादुथुराई पुलिस ने सूर्या को धमकी देने को लेकर बुधवार को पीएमके पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मयिलादुथुराई नगर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की पांच धाराओं के तहत पीएमके के जिला सचिव ए पलानीस्वामी के खिलाफ मामले दर्ज किये हैं. इनमें गैर जमानती प्रावधान भी शामिल है. अभिनेता पर हमला करने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये का नकद इनाम देने की पीएमके नेता की घोषणा को लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper