इंदौर में दिन दहाड़े डकैती : बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, मुंह पर लगाया टेप

इंदौर. इंदौर के भंवरकुआ इलाके में एक घर में आज दिन दहाड़े डकैती पड़ गयी. डकैतों (Dacoit) ने घर की महिलाओं को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया. डकैतों की संख्या 6 थी. वो घर में रखी नगदी और गहने ले गए. इस वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है.

इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में सनसनी फैल गयी. यहां की एक पॉश कॉलोनी में एक घर में महिलाओं को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाश ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. एक बदमाश पिस्टल और पांच बदमाश चाकू लेकर घर में दाखिल हुए. उन्होंने हथियार के दम पर महिलाओं को बंधक बनाया और फिर डकैती डालकर भाग गए. वारदात की तस्वीरें इसी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं.

पिता का कोरोना में निधन, मां-बेटी अकेली थीं
मिनी मुंबई में बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में एक घर में घुसे और डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. जिस घर में ये वारदात हुईं वह घर जयप्रकाश वैष्णव का है. जयप्रकाश वैष्णव का बीते दिसम्बर में कोरोना के कारण निधन हो गया था. उनके निधन के बाद से उनकी बेटी और उनकी पत्नी यहां रहती हैं.

वारदात के वक्त जब बदमाश घर में दाखिल हुए तब घर में उनकी बेटी और पत्नी अकेली थीं. घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था. बदमाशों ने हथियार के दम पर दोनों को बंधक बनाया और उनके मुंह पर टेप लगाकर बंद कर दिया. बदमाशों ने उनसे 9 करोड़ रुपये मांगे. महिलाओं ने जब इतनी बड़ी रकम होने से इंकार किया तो बदमाशों ने घर ली तलाशी ली. वहां सिर्फ डेढ लाख रुपये मिले. बदमाश यह रकम और गहने लेकर फरार हो गए.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper