कलियों का चमन’ पर उर्फी जावेद ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में अपना जलवा बिखेर चुकीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्फी एक ओर जहां बोल्ड अंदाज से दिल लूटती हैं तो वहीं कई बार ट्रोल भी होती हैं। इस बीच उर्फी ने एक बॉलीवुड गाने पर अपनी अदाएं दिखाई हैं।

दरअसल कुछ देर पहले ही उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयल की है। इस इंस्टा रील में उर्फी जावेद बॉलीवुड सॉन्ग ‘कलियों का चमन’ पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं। पर्पल ड्रेस में उर्फी काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। वहीं उनका ये वीडियो वायरल भी हो रहा है।

याद दिला दें उर्फी अपने बयानों और खुलासों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ वक्त पहले ई टाइम्स से उर्फी ने बातचीत में कहा था कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए। ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें धमकी दी थी और 40 लाख रुपये की मांग की थी।

गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper