दिल्ली: ओखला में कैंची से गोदकर महिला की हत्या

दिल्ली. ओखला इलाके में 37 वर्षीय महिला की कथित रूप से कैंची से गोदकर हत्या (Murder) करने के आरोप में पुलिस ने 26 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि महिला झरना के साथ मनमुटाव के बाद ओखला फेज-1 निवासी आरोपी आलम ने उसकी शनिवार को हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि उन्हें महिला का शव रविवार की सुबह मिला और कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पता चला कि एक रात पहले वह अपने मित्र आलम के साथ थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आलम को ओखला के इंदिरा कल्याण विहार से गिरफ्तार किया गया. अधिकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि 2015 से उसने पुल प्रह्लादपुर में एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम शुरू किया और उसी दौरान वह झरना के संपर्क में आया. दोनों में दोस्ती हुई और वे साथ में समय गुजारने लगे. अधिकारी ने बताया कि आरोपी का कहना है कि झरना की मांग पर वह उसे हर महीने 6,000 रुपये भी देता था.

पुलिस ने बताया कि फरवरी में आरोपी को पता चला कि झरना की किसी सूरज नाम के व्यक्ति के साथ भी दोस्ती है. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और उसने झरना को पैसे देने बंद कर दिए. उन्होंने बताया कि आरोपी इस पूरे घटनाक्रम को लेकर नाराज था और उसने महिला के हत्या की योजना बनायी. पुलिस ने बताया कि शनिवार को आरोपी महिला से बदरपुर बस स्टॉप पर मिला ओर उसे वहां से ओखला के तेहखंड में रेलवे पटरियों के पास एक सुनसान क्वार्टर में ले गया.

उन्होंने बताया कि दोनों में झगड़ा हुआ और आरोपी ने झरना के बैग से कैंची निकालकर उसकी गर्दन पर वार कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने झरना के शव को प्लास्टिक बैग में डाला और उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया. खून से सनी कैंची और कपड़े उसने नाले में फेंक दिए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका का सारा सामान और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि झरना विवाहित थी और उसके दो बच्चे हैं. आरोपी भी शादीशुदा है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper