बांदा में 13 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

बांदा. एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. खेत से चारा लेकर आ रही किशोरी को गाँव के हैवान ने बीच रास्ते से उठाकर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.लड़की की चीख पुकार सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने लड़की को बचाया आरोपी भीड़ देखकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए बच्ची को जिला अस्पताल भेजा है.
पूरा मामला पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर एक 13 साल की बच्ची अपने खेतों से चारा काटकर वापस घर आ रही थी. उसी दौरान घात लगाए बैठे एक हैवान ने लड़की को रास्ते से अगवा कर अरहर के खेत में ले जाकर हासिये से जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया है. लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीणों ने लड़की को आरोपी युवक से बचाया.

खबर के अनुसार आरोपी युवक मामला खुलने के डर से लड़की को मारने की फिराक में था लेकिन ग्रामीणों को देख आरोपी रामनारायण मौके से भाग गया. बच्ची ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने संबंधित थाने में शिकायत दर्ज करावाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए बांदा महिला जिला अस्पताल भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए बांदा अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पैलानी थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पैलानी थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी फिलहाल अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं और आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper