गर्ल कॉलेज में सेक्स रैकेट! , कई जिलो में छापेमारी

पीलीभीत, बीएससी की छात्रा के यौन उत्पीड़न करने और कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने का आरोपी प्रोफेसर अभी फरार है। पुलिस ने उसकी तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। जिले के अलावा गैरजनपदों में भी पुलिस की टीमें प्रोफेसर की तलाश में भेजी गई है। 

शहर की एक कॉलोनी की निवासी छात्रा ने शहर के एक महिला महाविद्यालय के गणित के प्रोफेसर पर दुष्कर्म करने और कॉलेज में सेक्स रैकेट चलवाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा का आरोप था कि इस कृत्य में कॉलेज की कुछ अन्य लड़कियां भी शामिल हैं,जो आरोपी प्रोफेसर का साथ देती है।

प्रोफेसर अब तक कई छात्राओं के साथ संबंध बनाकर उनको ब्लैकमेल कर चुका है। मुकदमा दर्ज होने के बाद उसकी विवेचना वरिष्ठ उपनिरीक्षक सदाकत अली कर रहे हैं। मुकदमा दर्ज होने की सूचना पर आरोपी प्रोफेसर फरार हो गया है। उसके दोनों मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं। पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर की तलाश में कई स्थानों पर दबिशें दी। जिले के अलावा बरेली,रामपुर और मुरादाबाद जिलों में भी अलग अलग स्थानों पर पुलिस ने दबिशें दी हैं लेकिन प्रोफेसर को तलाश पाने में नाकामयाब रही।

सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया कि प्रोफेसर की तलाश में पुलिस लगातार दबिशें दे रही है,जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में प्रोफेसर का साथ देने वालों पर भी पुलिस की नजर है। छात्रा से भी अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं,जल्द पूरे मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।  

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper