प्रधानमंत्री के जेवर विजिट से पहले सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था में जुटी पुलिस

1. 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर आने वाले है. जेवर में बनने वाले एयरपोर्ट के भूमिपूजन करेंगे और फिर जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इस से पहले जिला गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने की तैयारी शुरु कर दी है.

2. जिला गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार को पांच नए कोरोना मरीज मिले, हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने इन मरीजों की गिनती अपने डेली रिपोर्ट में शामिल नहीं किया था. लेकिन कोरोना मरीजों की संख्या की निगरानी करने वाली टीम ने इसकी जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग को दी थी. Cmo सुनील कुमार शर्मा ने बताया की मरीजों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती है, लेकिन सोमवार की रिपोर्ट में नए मरीजों की जानकारी नहीं थी. जिले में अभी 11 एक्टिव मरीज है जिनका इलाज जिले के अस्पताल में चल रहा है.

3. पिछले 3 माह से नोएडा अथॉरिटी के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे है, कई बार अथॉरिटी से वार्ता विफल हो चुकी है.इसके बाद सोमवार को किसानों ने नोएडा विधायक पंकज सिंह के घर का घेराव किया था.मंगलवार को उन्होंने दादरी विधायक तेजपाल नागर के घेराव की योजना बनाई है.भारतीय किसान परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर पहलवान ने बताया कि जब तक हमारी भूमि निस्तारण और बढ़ा हुआ मुआवजा देने की बात नहीं मानते तब तक हम पीछे नहीं हटेंगे.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper