बेफिक्र कंगना रनौत ने शेयर की बोल्ड फोटो, बोलीं- अरेस्ट करने आए तो मूड कुछ ऐसा है

मुंबई कंगना रनौत अपने ऊपर इतने केस दर्ज होने से बेफिक्र हैं। उनके रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट से तो यही जाहिर हो रहा है। कंगना ने बोल्ड कपड़ों में तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह वाइन लिए भी दिख रही हैं। साथ में लिखा है कि उन पर एक और एफआईआर हो गई है। अगर कोई अरेस्ट करने आता है तो घर पर ये मूड है। कंगना ने हाल ही में अपने बयान में किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की थी। इस वजह से उनके खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है।

कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके ट्वीट्स और स्टेटमेंट्स की वजह से पहले भी कई बार केस किए जा चुके हैं। किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी मूवमेंट से करने के बाद फिर से उनका जगह-जगह विरोध हो रहा है। मुंबई में एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करके लिखा है,  नया दिन नई एफआईआर…अगर वे लोग मुझे अरेस्ट करने आएं तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा है। इसके साथ कंगना ने वाइन का ग्लास हाथ में लिए अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है। 

कंगना ने कृषि कानून वापस होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना। एकमात्र महिला प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) जिसने इन लोगों को अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था। उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो… अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से ये लोग कांपते हैं, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

admin

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper