BF सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंचीं कियारा आडवाणी

मुंबईः कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का बनता बिगड़ता रिश्ता इन दिनों सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले तक चर्चा थी कि सिद्धार्थ और कियारा के बीच ब्रेकअप हो चुका है, फिर खबर आई की अब दोनों के बीच सब ठीक है. हालांकि, अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप में होने या अलग होने जैसे किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की है. ब्रेकअप और पैचअप की खबरों के बीच अब जुग जुग जीयो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बांद्रा स्थित आवास (Kiara Advani at Sidharth Malhotra Residence) पर देखा गया. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर कियारा को ब्लू हुड वाली ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक कलर के टाइट्स में देखा गया. इस दौरान वह एक कॉल पर थीं. सिद्धार्थ के घर जाते वक्त कियारा ने खुद को कवर कर रखा था, लेकिन पैप्स उन्हें कैमरे में कैद करने में कामयाब रहे. हालांकि, पैप्स एक्ट्रेस का चेहरा कबर करने में फेल हो गए. कियारा ने शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सक्रीन शेयर किया था.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करण जौहर ने कपल के पैच अप कराने में मदद की है. करण जौहर को जब दोनों के ब्रेकअप का पता चला तो उन्होंने दोनों को फिर साथ लाने का फैसला किया और फिर दोनों को साथ लाने में कामयाब रहे. दरअसल, करण जौहर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों के काफी करीब हैं. इसके अलावा दोनों ने करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी भी अटेंड की, जिसमें दोनों साथ डांस करते देखे गए. इसके अलावा दोनों पार्टी से भी साथ ही निकले थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म में कियारा और वरुण धवन के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का तीसरा गाना दुपट्टा आज ही रिलीज हुआ है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper