दिल्ली पुलिस का नया खुलासा, पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड है प्रियव्रत उर्फ फौजी

दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि प्रियव्रत उर्फ फौजी ही सिद्दू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड है. इसी ने हत्या की साजिश, और पूरी प्लानिंग की थी. प्रियव्रत गोल्डी बरार के संपर्क में था और हत्या से पहले फतेहगढ के एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में नज़र आ रहा था. ये भी शूटर है, जिसने किलिंग की थी. इनके पास से पुलिस ने हैंडग्रेनेट बरामद किया है.

सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले मे गिरफ्तार शूटर फ़ौजी को स्पेशल सेल ने पटियाला हाउस कोर्ट पेश किया. 4 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. फौजी, कशिश और केशव को दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. 14 दिन की कस्टडी दी गई.

पुलिस ने दो शूटर गुजरात मुद्रा पोर्ट से किया गिरफ्तार
इधर, दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले 2 शूटर गुजरात मुद्रा पोर्ट से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस 4 बजे प्रेस वार्ता में देगी जानकारी देगी. बताया जा रहा है कि दोनों शूटर्स से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए है. इनमें से एक शूटर की पहचान प्रियव्रत फौजी के रूप में हुई है. यह सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है. पंजाब पुलिस ने अभी तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई को दिल्ली से पूछताछ के लिए पंजाब लाया गया है. उसका कल पुलिस रिमांड खत्म हो जाएगा और उसे दोबारा मानसा कोर्ट में पेश किया जाएगा.

स्पेशल सीपी धालीवाल ने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई थी. उसी समय से स्पेशल सेल की टीम को पता लगा. हमारी टीम ने काम करना शुरू किया सभी रेंज की टीम लगाई गई. जेल, राज्यों, सिंडिकेट पर सरगनाओं पर काम किया. पंजाब के क्रिमिनल पर काम किया. विक्की के नजदीकी को अरेस्ट किया गया. चैलेंजिंग टास्क था. क्राइम अलग जगह पर था, हम हम उन तक पहुंचना चाहते हैं, हमारी टीम कई दिनों से काम कर रही थी. 6 शूटर्स की पहचान की गई थी. कैसे क्राइम हुआ था, पिस्टल किसने चलाई थी.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper