प्रयागराज: जनसुनवाई के दौरान एसएसपी ऑफिस में रेप पीड़िता की मां ने खाया जहर

प्रयागराज एसएसपी ऑफिस में सोमवार को जनसुनवाई के दौरान रेप पीड़िता की मां ने जहर खा लिया। महिला के जहर खाने की सूचना पर एसएसपी दफ्तर में हड़कंप मच गया जिसके बाद आनन-फानन उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसआरएन अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में महिला का उपचार किया जा रहा है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की एफआईआर धूमनगंज थाने में दर्ज कराई थी। मामले में दुष्कर्म का नाबालिग आरोपी हर्ष मिश्रा जेल भेजा जा चुका है। इस बीच आरोपी लड़के की बहन ने भी पीड़ित पक्ष पर पेश बंदी में धूमनगंज थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया है जिससे परेशान पीड़िता की मां थाने के चक्कर काट-काट कर परेशान हो गई थी। इसी मामले में पैरवी के लिए पीड़ित महिला आज एसएसपी दफ्तर में आई थी, लेकिन कोई आश्वासन न मिलने पर महिला ने एसएसपी दफ्तर के बाहर जाहर खा लिया।

पुलिस के आला अधिकारी अब पूरे मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं, लेकिन जन सुनवाई के दौरान दुष्कर्म पीड़िता की मां के जहर खाने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर किन परिस्थितियों में महिला को जहर खाना पड़ा। हालांकि जनसुनवाई के जरिए लोगों की समस्याओं के निस्तारण की पुलिस बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इस मामले में पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper