यूपी के बुलंदशहर पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत, अगले महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बुलंदशहर, प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल में लगे आपातकाल को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी है। बुलंदशहर जनपद के बीबीनगर क्षेत्र के कुचेसर स्थित किले में शूटिंग होने की संभावना जताई जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग से पूर्व किले का जायजा लेने के लिए गुरुवार को कड़ी सुरक्षा में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंचीं। बीबीनगर, नरसेना, स्याना सहित चार थानों की पुलिस फोर्स सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाई गई है। वहीं कंगना रनौत की एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 

दोपहर में 2 घंटे रुकीं कंगना रनौत 

बीबीनगर विकास खंड के गांव कुचेसर किला स्थित द राज राव विलास होटल किले में फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे पहुंचीं। दो घंटे रुकने के बाद शाम 5 बजे वापस चली गईं। कंगना ने अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में किले के प्रबंधन तंत्र से बातचीत की। होटल के एडीसी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बातचीत करने आई थीं। 

किले में पहले भी हो चुकी है शूटिंग 

कुचेसर किला और पुराने किले को होटल का रूप दिया गया है। इससे पूर्व फ़िल्म अभिनेता ओमपुरी, गोविंदा, नसरुद्दीन शाह तथा सन्नी लियोनी जैसी प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियां यहां फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। कई दशकों से दोनों किलों में फिल्म की शूटिंग होती रहती हैं।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper