Umh News India WEBSITE Umh News India

ऑटो वाले के घर डिनर के लिए जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने निकले अरविंद केजरीवाल को सोमवार को पुलिस ने सुरक्षा कारणों की बात कहते हुए ऑटो में नहीं बैठने दिया. अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में अपने होटल से एक ऑटो वाले के यहां खाना खाने के लिए जाने वाले थे. उन्हें ऑटो चालक ने आमंत्रित किया था. इस पर केजरीवाल उसके घर के लिए ऑटो से निकले तो गुजरात पुलिस ने उन्हें रोक दिया. पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री को ऑटो में बैठने से रोके जाने की बात कही है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं. यहां वह सीधे जनता के बीच पहुंचकर खुद को कनेक्ट कर रहे हैं. इसी को लेकर उन्होंने ऑटो कैम्पेन भी शुरू किया है. बताया गया है कि सोमवार को अरविंद केजरीवाल को एक ऑटो वाले ने अपने घर खाना खाने के लिए आमंत्रित किया था. इस पर केजरीवाल ने उससे वादा कर दिया. वह ऑटो से उसके घर जाने के लिए जाने लगे तो गुजरात पुलिस सामने खड़ी हो गई. पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला दिया और अरविंद केजरीवाल को जाने से रोक दिया.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी 27 साल से गुजरात में है, लेकिन बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे पाई. हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा मुहैया कराएंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ताकतवर पार्टी है और वह लोगों को डराती है. यहां 27 साल से भाजपा शासन में. जनता बताए कि यहां के सीएम ने किसी ऑटो वाले के घर जाकर खाना खाया. उन्होंने कहा कि हम पर आरोप लगता है कि मैं फ्री की रेवड़ी दे रहा हूं. सभी को फ्री की शिक्षा दे रहा हूं. सभी को फ्री शिक्षा देकर में क्या गलत कर रहा हूं. मैं तो गरीबों के बच्चों को डॉक्टर इंजीनियर बनाना चाहता हूं.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper