Asaduddin Owaisi के काफिले पर फायरिंग मामले में 1 गिरफ्तार

मेरठ/लखनऊ:  यूपी चुनाव (UP Chunav) को लेकर जारी सियासी खींचतान के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर फायरिंग मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन में आ गई है. यूपी पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi News) के काफिले पर फायरिंग मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा है कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा होगा.

वहीं, हापुड़ के पिलखवा में छिजारसी टोल बैरियर के पास ओवैसी (Owaisi News) के काफिले पर हमले के मामले में मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने इस घटना पर कहा कि एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसके बाद मामले पर पुलिस खुलासा करेगी. बता दें कि ओवैसी ने खुद दावा किया है कि जब वह दिल्ली की ओर रवाना हो रहे थे, तब उनकी कार पर तीन-चार राउंड फायरिंग हुई है.

छिजारसी टोल प्लाजा पर ओवैसी के काफिले पर फायरिंग की घटना को लेकर हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने जानकारी दी है कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है. आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई गईं हैं और  जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि यूपी चुनाव के सिलसिले में जब ओवैसी मेरठ से दिल्ली की ओर रवाना हो रहे थे, तभी छिजारसी टोल प्लाजा पर उनके काफिले पर फायरिंग हुई. फायरिंग करने वाले तीन-चार की संख्या में थे, जो फरार हो गए. ओवैसी की कार पर बुलेट के भी निशान हैं. बताया जा रहा है कि काफिले की एक-दो गाड़ी पंक्चर हो गई है. फिलहाल, ओवैसी के काफिले पर हमले की खबर सुनते ही यूपी पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. पुलिस छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है. काफिले के साथ चल रही दो गाड़ियां अब भी टोल पर मौजूद है.

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दावा किया, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.अलहमदु लिलाह.’

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper