Umh News India WEBSITE Umh News India

बिहार: स्कूल जाते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण, 6 दिनों तक रेप

बांका. बिहार में अपराध की खबरों के बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जो एक बार फिर कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है. बांका में स्कूल जा रही नाबालिग लड़की को जबरन अगवा कर लिया गया फिर उसके साथ 6 दिनों तक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद आरोपी ने उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया. घटना बांका के रजौन कथाना क्षेत्र की है.

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी युवक लालू शर्मा नाबालिग लड़की को जानता था. नाबालिग लड़की बीते 12 सितंबर को पास के जेठौर हाई स्कूल में पढ़ने जा रही थी. उस युवक ने इसका फायदा उठाते हुए पहले नाबालिग लड़की का बोलेरो से अपहरण कर लिया और फिर रेप की घटना को अंजाम दिया. रजौन थाना क्षेत्र असौता के समीप यह घटना घटी.

नाबालिग लड़की के साथ लगातार छह दिनों तक मुंह काला करने के बाद उसे डुमरिया के पास छोड़कर भाग गया. पीड़ित लड़की ने बताया कि अपहरण के दौरान उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था. लड़की जब घर पहुंची तो उसने परिजनों से आपबीती बताई और तब मामला रजौन थाना तक पहुंचा.

युवती के चाचा की मानें तो स्कूल जाने के बाद बीते 12 सितंबर की शाम से लगातार खोजबीन करने के बाद भी नहीं पता चल पाया था. बावजूद रिश्तेदार सहित अन्य जगह खोजबीन जारी थी. फिलहाल लड़की द्वारा चिलकावर असौता के लालू शर्मा को आरोपी बताते हुए कड़ी कारवाई की मांग की है.

वहीं, घटना के बाद रजौन पुलिस लड़की से घटना की जानकारी लेते हुए कानूनी प्रक्रिया पूरी कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की और आरोपी युवक के बीच कुछ महीने से प्रेम प्रसंग चलने की बात कह रही है. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच जारी होने की बात कह रही है. फिलहाल रजौन पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की बात कही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper