वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने लाइव वीडियो में बहाए आंसू? जानिए वायरल वीडियो का सच

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप की खबर ने फैन्स को हिलाकर रख दिया है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि अब उनके और वरुण के बीच सिर्फ और सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है। फैन्स इनके ब्रेकअप की असली वजह जानने के लिए परेशान है। दूसरी ओर एक्ट्रेस मधुरिमा रॉय का नाम वरुण सूद से जुड़ने लगा है। इस मामले में सफाई देते हुए खुद दिव्या ने अपनी ओर का सच बताने की कोशिश की है। इस बीच कुछ लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिव्या अग्रवाल के एक पुराने वीडियो को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश में हैं।

इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर दिव्या अग्रवाल का एक पुराना लाइव वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को यह कहकर वायरल कर रहे हैं कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने लाइव आकर आंसू बहाए हैं। बता दें कि चंद लाइक्स और व्यूज के लिए इस वीडियो को तोड़-मरोड़ कर फैन्स के बीच शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को दिव्या अग्रवाल ने लॉकडाउन के दिनों में शेयर किया था। आसपास के हालात को देखकर दिव्या काफी टूट गई थी। वीडियो में उनके साथ वरुण सूद भी जुड़े थे। कोरोना वायरस महामारी के दौरान ही दिव्या अपने पिता को खो चुकी हैं और कुछ समय बाद ही उन्होंने लाइव आकर फैन्स के साथ अपना दुख बांटने की कोशिश की थी।

जबसे दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप की खबर सामने आई है, तब से सोशल मीडिया पर खुद को प्रतीक सहजपाल का फैन बताने वाले कुछ लोग अपनी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से कई लोगों का कहना है कि दिव्या यही डिजर्व करती हैं। दरअसल ऐस ऑफ स्पेस और बिग बॉस ओटीटी के दौरान दिव्या और प्रतीक के बीच कई बार बहस हुई थी। इसी वजह से प्रतीक के कुछ फैन्स हमेशा से ही दिव्या अग्रवाल पर निशाना साधते रहते हैं।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper