रकुल प्रीत सिंह की ‘Chhatriwali’ का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. अपने हर किरदार से वह फैंस को सरप्राइज दे देती हैं. अब जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म ‘छत्रीवाली’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर भी फैंस के साथ शेयर कर उन्हें सरप्राइज दे दिया है.

अपनी फिल्म ‘छत्रीवाली’ के जरिए रकुल प्रीत समाज में सुरक्षित संबंध बनाने की कहानी को लेकर एक खास मैसेज भी लेकर आ रही हैं. फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है. पोस्टर में एक्ट्रेस ह्यूमन बॉडी का चार्ट लिए नजर आ रही हैं. ये फिल्म थिएटर में रिलीज ना होकर इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. वैसे रकुल इस फिल्म में जो किरदार निभाने जा रही हैं, इस तरह के किरदार में एक्ट्रेस को पहले कभी नहीं देखा गया.

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ के जरिये समाज में सुरक्षित संबंध की कहानी को बयां किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर सामने आया है. पोस्टर में रकुल ह्यूमन बॉडी का एक चार्ट लिए नजर आ रही हैं. पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका इंट्रेस्ट बायोलॉजी में है. वो अपना ये ज्ञान खुद तक सीमित ना रखकर दूसरों को बताना चाहती हैं. पोस्टर को देखकर ये कहा जा सकता है कि हंसते-हंसते कोई ह्यूमन बॉडी के बारे में समझ पाएगा. रकुल की ये अपकमिंग फिल्म ‘छतरीवाली’ जल्द जी5 पर रिलीज होगी.

इस फिल्म के जरिए रकुल फैंस को एक अच्छा मैसेज देने की कोशिश कर रही हैं. फिल्म का पोस्टर शेयर कर रकुल ने अपने फैंस को भी सरप्राइज कर दिया है. लेकिन अब तक फिल्म की रिलीड डेट को लेकर कोई ऐनाउंसमेंट नहीं की गई है. वैसे इस टॉपिक बनने वाली ‘छतरीवाली’ पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले भी सुरक्षित संबंधों को लेकर फिल्में बन चुकी हैं. इससे पहले नुसरत भरूचा भी इस तरह के मैसेज पर फिल्म ‘जनहित में जारी’ लेकर आ चुकी हैं.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper