गढ़मुक्तेश्वर : भीषण सड़क हादसा महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल

हापुड़। जनपद के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गांव लोदीपुर में करीब 5:30 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को टेंपो से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया।

आपको बता दें कि गढ़ मेरठ रोड हाईवे एनएच 709 ए पर आज करीब 5:30 बजे मेरठ की तरफ से आ रहे टेंपो ने आगे जा रही बुग्गी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेंपो में सवार एक महिला मेरठ के हसनपुर की रहने वाली रफीजहां व नानपुर निवासी मनोज पुत्र पदम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नानपुर चौकी इंचार्ज पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को टेंपो से बाहर निकाल कर नानपुर स्थित अनुभव आरोग्यधाम अस्पताल में भर्ती कराया। टेंपो चालक हादसा होते ही टेंपो छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मेरठ की तरफ से आ रहे टेंपो का चालक फोन पर बात कर रहा था और बात करते-करते आगे चल रही भैंसा बुग्गी में उसने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बुग्गी चालक को भी मामूली चोट आई। वही बुग्गी भी क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसा होते ही जागा पुलिस विभाग
नानपुर चौकी इंचार्ज ने गढ़ मेरठ रोड पर चल रहे अवैध टेंपो के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। गढ़ मेरठ रोड पर चलने वाले टेंपो की नानपुर चौकी पर चेकिंग की गई वही नानपुर चौकी इंचार्ज नवीन कुमार ने करीब 5 टेंपो सीज कर दिए। सीज किए गए टेंपो मानको के विरुद्ध चल रहे थे। फिलहाल पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त हुए टेंपो को कब्जे में ले लिया है और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है सूचना मिलते ही परिजन अनुभव आरोग्यधाम पहुंचे।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper