प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवाई हत्या, फिर शव के टुकड़े करा दिए दफन

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में आज पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है और 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. हत्या की वारदात को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया था और प्रेमिका ने ही प्रेमी युवक की कुल्हाड़ी से कटवा कर निर्मम हत्या कराई थी. इसके बाद शव के टुकड़े बोरे में भरकर दफन कर दिया गया था. हालांकि घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी और हत्या का भी आरोप लगाया था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले में तफ्तीश शुरू कर दी थी. हत्या की पूरी वारदात की कड़ियां धीरे धीरे खुलने लगी और आखिरकार 3 महीने बाद पुलिस ने 4 हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है, लेकिन अभी भी हत्या की वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त प्रेमिका महिला और अन्य 1 व्यक्ति फरार हैं. जिनकी बांदा पुलिस तलाश कर रही है. खुद प्रेमिका ने अपने पिता पति और परिवारजनों के साथ मिलकर हत्या की वारदात की खौफनाक साजिश रची थी.

बता दें कि यह पूरा वाकया बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, जहां 13 मई 2022 को एक हत्या का मामला सामने आया था. प्रेमवती नाम की महिला का धीरू नाम के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. वह रोजाना मिलते और जीने मरने की कसमें खा रहे थे. फिर एक दिन धीरू और प्रेमवती दोनों एक जगह मिले, लेकिन प्रेमवती का पति आ गया और उसने दोनों को साथ देख लिया, इसके बाद तो पति आग बबूला हो गया. वह पत्नी को डांटने फटकारने लगा, इस दौरान धीरू वहां से चला गया था. जिसके बाद महिला ने बताया धीरू मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था. लेकिन पति इस बात को मानने को तैयार नहीं था.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper