Umh News India WEBSITE Umh News India

प्रेमिका पहुंची थाने, युवक ने हेड कांस्टेबल की पिस्टल छीनकर खुद को मारी गोली

आगरा, बिहार के एक युवक को पश्चिमी बंगाल की युवती से दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर आदान-प्रदान किया। इसके बाद फोन पर बातें शुरू हो गईं। देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। एक दिन युवत पश्चिम बंगााल पहुंचा और युवती को उसके घर से भगा लाया। युवक प्रेमिका को अहमदाबाद ले जा रहा था। इसी बीच ट्रेनें में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस पर युवती स्टेशन पर उतरी और सीधे जीआरपी थाने पहुंच गई।

पीछे से युवक भी पहुंच गया। युवक ने बिना कुछ सोचे समझा दारोगा की पिस्टल छीन ली और फिर खुद के ऊपर फायर कर लिया। गोली युवक की बांह को रगड़ती हुई निकल गई। जीआरपी ने घायल युवक को एसएन अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी के खिलाफ युवती के अपहरण व आत्महत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि बुधवार देर शाम पश्चिम बंगाल के अलीद्वारपुर जनपद निवासी एक युवती आगरा फोर्ट स्टेशन पर जीआरपी थाने पहुंची। युवती ने बिहार के मुंगेर निवासी युवक हिमांशु कुमार के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने की शिकायत की। पुलिस जब युवती से तहरीर ले रही थी, उसी दौरान आरोपी युवक हिमांशु थाने में घुसा और दारोगा की सर्विस रिवाल्वर छीनी और उसे लेकर प्लेटफार्म नं.-5 की ओर भागा। युवक को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े तो कुछ दूर जाकर युवक ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। गनीमत रही कि गोली युवक की बांह को रगड़कर निकल गई। पुलिसकर्मियों ने युवक को तत्काल पकड़ लिया और इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। युवक की हालत खतरे से बाहर है।

पश्चिम बंगाल निवासी युवती व हिमांशु की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। बीते वर्ष हिमांशु युवती को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया था। युवती के पिता ने थाने में बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। कुछ दिन बाद दोनों बरामद हो गए थे। मंगलवार को भी उसने दोबारा युवती को घर से भगा लिया और ट्रेन में बैठकर अहमदाबाद ले जाने लगा। हिमांशु ने युवती का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया था। ट्रेन में दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और युवती ट्रेन के आगरा फोर्ट स्टेशन रुकते ही पुलिस से शिकायत करने जीआरपी थाने पहुंच गई। इसी दौरान हिमांशु ने पुलिस की सर्विस रिवाल्वर से आत्महत्या की कोशिश की। दोनों के परिजन आगरा पहुंच गए हैं। एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि आरोपी हिमांशु के खिलाफ दो मुकदमें दर्ज किए गए हैं। उसका एसएन इमरजेंसी में इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर है। युवती को पश्चिम बंगाल पुलिस के हवाले किया जाएगा।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper