Umh News India WEBSITE Umh News India

हमीरपुर : प्रेमी के सामने लड़की को पीटा, कपड़े उतरवाए और छेड़खानी

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ युवकों ने युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाकर छेड़खानी की है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही, छात्रा के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है. मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है.

दरअसल, हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में कुछ आरोपी युवती और उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर रहे हैं. साथ ही करीब छह युवक उसे निर्वस्त्र कर वीडियो बना रहे हैं. वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, शहर से लगी वन विभाग की जमीन में लोगों को पिकनिक मनाने के लिए वर्ष 1992 में सिटी फॉरेस्ट आबाद किया गया था.

कुछ ही सालों में यह सिटी फॉरेस्ट वन विभाग की देखरेख और बजट के अभाव में वीरान हो गया. इस सुनसान जगह पर अक्सर मौज मस्ती करने जाने वाले प्रेमी युगलों के पीछे आसपास इलाके के युवक लग जाते हैं और पकड़कर उनके साथ मारपीट कर धन उगाही करते हैं. इस मामले में कई बार पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है. इसी जगह बुधवार को रंगरेलियां मना रहे प्रेमी युगल को कुछ युवकों ने दबोच लिया. उनके साथ मारपीट कर वीडियो बनाया. वायरल वीडियो में आरोपी गालियां देता दिख रहे हैं और बेल्ट व डंडों से मारपीट कर प्रेमी जोड़े से पैसे की मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं, ये हैवान युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बना रहे हैं. युवती का अभी तक पता नही चल सका है कि वह कहां है. इसके साथ ही रेप की वारदात की भी आशंका जाहिर हो रही है. इस मामले में सीओ सदर रविप्रकाश सिंह का कहना है कि यह घटना 16 अगस्त की है, जब सिटी फॉरेस्ट में एक युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे. वहां कुछ ग्रामीण और तीन-चार युवक पहुंचे और मारपीट कर रुपयों की मांग की. वायरल वीडियो मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper