Umh News India WEBSITE Umh News India

हापुड़ : चोरी की वारदातों का नहीं हुआ खुलासा, ग्रामीणों ने संभाला मोर्चा

हापुड़। (कपिल) जनपद की तहसील गढ़मुक्तेश्वर के क्षेत्र में 27 अगस्त की रात को हुई चोरी की घटनाओं का अभी तक पुलिस द्वारा खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कुछ ग्रामीणों ने अपने गांव में रात्रि पहरा लगाना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि गढ़ तहसील के गांव नानपुर, ढाना, मानकचौक में 27 अगस्त की रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा मकानों में कुंबल कर लाखों के जेवरात व लाखों की नगदी लेकर फरार हो गए थे। जिसके बाद पीड़ितों ने मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस अभी तक क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में असमर्थ है।

भैंस चोरी की नहीं दर्ज हुई रिपोर्ट

गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गांव नानपुर में 15 सितंबर की रात्रि करीब 1:30 बजे अज्ञात चोरों ने विजेंद्र पुत्र टीकम सिंह के घर में बंधे पशुओं पर डाका डाला। इसी दौरान जाग होने पर चोर एक पशु को लेकर फरार हो गए। जिसकी पीड़ित ने नानपुर चौकी पर तहरीर दी लेकिन पीड़ित की अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। पीड़ित का कहना है कि पुलिस मामले की जांच नहीं कर रही है।

चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए ग्रामीणों ने संभाला मोर्चा

आपको बता दें कि क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना को देखते हुए गढ़ थाना क्षेत्र के गांव नानपुर में ग्रामीण गुट बनाकर हर रात्रि को पहरा दे रहे हैं। ताकि गांव में कोई चोरी की घटनाएं न हो। पुलिस भी गांव में रात को गस्त करती है लेकिन फिर भी ग्रामीणों ने गांव में हर रोज पहरा देने का नियम बना लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस रात्रि में गश्त करती है लेकिन अपने समान की रक्षा करना हमारा फर्ज है। इसलिए हर रात्रि को हम गांव में पहरा दे रहे हैं।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper