Umh News India WEBSITE Umh News India

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर

लखनऊ. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने धोखाधड़ी के एक मामले में कोर्ट में सरेंडर किया है. एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को कस्टडी में लिया है. सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी था, जिसके बाद से उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई थी.

लखनऊ के आशियाना थाना में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में FIR दर्ज की गई थी. सपना चौधरी पर आरोप है कि वो पैसे लेने के बावजूद डांस शो में नहीं पहुंची थीं. इसी मामले में सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी.

बता दें कि यह मामला साल 2018 का है. 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना चौधरी और अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके थे. इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं

इस पर दर्शकों ने हंगामा किया था. इस दौरान दर्शकों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया और जमकर तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया. उसके बाद ये केस आयोजकों की ओर से दर्ज कराया गया था.इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए. कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की अर्जी खारिज कर दी थी.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper