ईमानदारी पर हार बैठी दिल : लड़की ने की नौकर से शादी

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के अंतर्गत आने वाले पंजाब में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है’. यहां 20 साल की लड़की अपने 25 साल के नौकर की ईमानदारी पर इतनी फिदा हो गई कि उसने उससे शादी कर ली. लड़की का कहना है कि उसके प्रेमी की ईमानदारी का कोई सानी नहीं. लड़की के परिवार ने अपनी भैंसों की देखभाल के लिए इस नौकर को रखा था. अब वह उनका जमाई है. लड़की ने खुद इस बात का खुलासा यूट्यूब चैनल पर किया. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

बता दें, लड़की का नाम मुस्कान है और उसके पति का नाम आमिर है. मुस्कान ने यूट्यूब पर बताया कि उसके परिवार के पास चार भैंसे हैं. उनकी देखभाल बेहतर हो सके इसके लिए हमें नौकर की तलाश थी. इस बीच किसी ने आमिर का नाम बताया और कहा कि वह ईमानदार है और उसका काम भी अच्छा है. उसके बाद आमिर को भैंसे संभालने का काम दे दिया. धीरे-धीरे यह तो पता चल गया कि आमिर जबरदस्त ईमानदार है. क्योंकि उसने काम में और दूसरी चीजों में कभी हेराफेरी नहीं की.

मुस्कान ने कहा हमने यह बात भी देखी कि आमिर के आने के बाद भैंसों ने दूध ज्यादा देना शुरू कर दिया. मैं और मेरी मां आमिर से खासे प्रभावित हो गए थे. मैं आमिर को पसंद करने लगी और ठान लिया कि जल्द उसे अपने दिल की बात बताऊंगी. एक दिन तबेले में जब आमिर भैसों की साफ-सफाई कर रहा था तो मुस्कान वहां गई और उसे प्रपोज कर दिया. मुस्कान के मुताबिक, उसने आमिर को साफ-साफ अपने दिल की बात बता दी. उसने आमिर से कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं.

ये सुनकर पहले तो आमिर को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब मुस्कान ने शाम तक सोचने का वक्त दिया और परिवारवालों से बात करने की बात कही तो आमिर हैरान रह गया. इसके बाद आमिर ने अपने घरवालों से बात की और दोनों का रिश्ता तय हो गया. दोनों ने शादी कर ली. मुस्कान के परिवार में वह और उसकी मां ही हैं. आमिर से शादी के बाद अब परिवार को सहारा मिल गया है. उन्होंने भैसों की देखभाल के लिए अब तीन लोग रख लिए हैं.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper