Umh News India WEBSITE Umh News India

दिल्ली के सुभाष नगर में बदमाशों ने बीच सड़क कार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मची भगदड़, VIDEO

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मामला सुभाष नगर इलाके का है. जहां शनिवार रात मंडी यूनियन के चेरमैन और उनके भाई पर खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. वारदात हरिनगर थाना क्षेत्र में हुई है. पुलिस के मुताबिक दोनों कार पर सवार होकर अपने घर दिल्ली के तिहार गांव की तरफ जा रहे थे. वहीं इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है.

ये पूरी वारदात वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बदमाशों को न ही कानून का डर सता रहा था और न ही किसी की जान जाने की परवाह, वो भरे बाजार एक कार को निशाना करते हुए ट्रिगर को दबाए जा रहे थे. कार सवार अपनी जान बचाने की हर संभव कोशिश कर रहा था. ऐसे में वहां मौजूद लोगों के पास सिवाए तमाशबीन बनने के कुछ और विकल्प नहीं था.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सफेद रंग की कार से जा रहे अजय चौधरी की गाड़ी ट्रैफिक में फंस जाती है. तभी स्कूटी सवार तीन युवक आते हैं और कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं. ड्राइवर सीट पर बैठा शख्स हाथों से पीछे बैठे शख्स को लगातार नीचे झुकने के लिए कहता है और गाड़ी को रेस देकर आगे बढ़ा देता है.

इस हमले में मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी और उनके भाई जसवंत दोनों घायल हो गए हैं. उनकी कार पर करीब 15 से 20 बार फायरिंग की गई. पुलिस के मुताबिक दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper