200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को मिली राहत

दिल्ली. ठग सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने जैकलीन को अदालत में निजी तौर पर कोर्ट में उपस्थिति से छूट की अनुमति दे दी है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट (Patila House Court) ने जैकलीन की एक याचिका पर सुनवाई करते हुए अभिनेत्री को यह राहत दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग (Sukesh Money Laundering Case) से जुड़े मामले की सुनवाई को भी स्थगित कर दिया है.

बता दें कि 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का यह मामला सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन से जुड़ा हुआ है. मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी. इससे पूर्व सुकेश ने एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को लेकर दावा करते हुए कहा था कि नोरा को जैकलीन से जलन होती थी. सुकेश ने दावा किया कि नोरा को उसने 2 करोड़ रुपये की कीमत के बैग दिये थे. सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी वकीलों के माध्यम से एक चिट्ठी लिखी थी.

इस खत में उसने नोरा फतेही पर आरोप लगाए थे. सुकेश का दावा है कि नोरा जैकलीन के खिलाफ उसका ब्रेनवॉश करती थी. नोरा चाहती थी कि सुकेश जैकलीन को छोड़कर उसे डेट करे. सुकेश ने चिट्ठी में बताया कि नोरा उसे हर्म्स बैग और गहनों का फोटो भेजती रहती थी, जो उसे चाहिए होते थे. मैंने उसे दिए भी और वो आज भी उन्हें इस्तेमाल कर रही है.

सुकेश ने पत्र में बताया कि वो और जैकलीन गंभीर रिलेशनशिप में थे. उसने नोरा को इग्नोर करने की भी कोशिश की. लेकिन नोरा उसे परेशान करती थी. इसके अलावा अपनी चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन के खिलाफ लगाए गए नोरा के सभी आरोपों को मनगढंत बताया है. सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी के सामने और ईओडब्ल्यू के सामने नोरा ने अलग-अलग बयान दिए, जिससे साबित होता है कि वो कहानी बना रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper