Umh News India WEBSITE Umh News India

कासगंज में पंखे से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

कासगंज. मकान के कमरे में युवक और युवती के शव पंखे से लटके मिले हैं. जहां युवक-यवती को प्रेमी-प्रेमिका बताया जा रहा है. वहीं प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से पुलिस विभाग में  हड़कंप मचा हुआ है. ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. यहां डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिंक की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि ये मामला कासगंज जिले के थाना ढोलना क्षेत्र के विलराम कस्बे का है. जहां एक मकान में प्रेमी प्रेमिका के शव लटके मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग ने हड़कंप मचा हुआ है और मौके पर पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. जहां डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंग की टीम भी मौके पर पहुंची है जो जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस के अनुसार प्रेमी प्रेमिका के शव प्रेमिका के घर पर ही एक कमरे में मिले हैं. जहां युवक के परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस हर एंगिल से जांच कर रही है कि आखिर ये हत्या है या आत्महत्या. वहीं घटना की सूचना मिलते ही अलीगढ़ रेंज के डीआईजी दीपक कुमार भी मौके पर पहुंचे. डीआईजी ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि 2 बच्चों के शव कमरे में लटके मिले हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर इनकी मौत कैसे हुई है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper