कासगंजः दो पक्षों में पथराव-फायरिंग, पुलिस पर भी हमला

कासगंज में थाना ढोलना के गांव बाहिदपुर के समीप नगला बंजारा में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद बवाल हो गया। दोनों पक्षों की ओर से पथराव के साथ ही फायरिंग भी की गई। इस दौरान पहुंची पुलिस पर भी हमला किया गया। पथराव में दोनों पक्षों की ओर से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। अफरातफरी और भगदड़ के बीच कई बार पुलिसकर्मी भी भागते दिखाई दिये।

देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया और पथराव होने लगा। इससे गांव में अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग भी हुई। इसकी सूचना पर ढोलना थानाध्यक्ष अनिल कुमार दोहरे पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये। पुलिस के सामने भी झगड़ा करने से दोनों पक्ष नहीं रुके। जैसे तैसे पुलिस ने स्थिति काबू में की और दोनों पक्षों से घायल आधा दर्जन ग्रामीणों को अस्पताल पहुंचाया। 

सीओ सिटी डीके पंत ने कहा कि ढोलना क्षेत्र के गांव नगला बंजारा में दो पक्षों में झगड़ा होने पर पथराव व फायरिंग हुई। पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर मामला शांत कराने का प्रयास किया तो दोनों पक्ष पुलिस पर भी हमलावर होने लगे। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया और घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया। इस मामले में दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper