मेरठ : नाबालिग पीड़िता को कर रहे थे ब्लैकमेल, मना करने पर रेप का वीडियो किया वायरल

मेरठ:  नाबालिग युवती से दुष्कर्म का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है कि आरोपियों ने नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर ना सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि बार-बार दुष्कर्म का दबाव भी बना रहे थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल पूरा मामला मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के भैंसा गांव की है. जहां गांव के ही एक युवक मेहरबान ने नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार किया. घटना मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के भैंसा गांव की है. जहां गांव के ही एक युवक मेहरबान ने नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस करतूत में उसने अपने एक दोस्त बिलाल को भी शामिल किया. इसने बलात्कार के वीडियो भी बना लिया.

इसके बाद अब यह दोनों इस युवती से दुष्कर्म का दबाव बना रहे थे. लेकिन जब युवती ने इन आरोपियों की बात नहीं मानी तो इन्होंने दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गांव इलाके में बदनामी के चलते युवती और उसके परिजन परेशान है. लेकिन अब पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई का मन बना लिया है. फिर तो खुद कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंची.

नाबालिग पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब पूछताछ की जा रही है. मेरठ पुलिस के बड़े अधिकारी रेहित साजवान का कहना है कि पुलिस पीड़िता के 161 के बयान दर्ज करा रही और कोर्ट में पेश करके उसका 164 के बयान भी कराएगी. वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है और तलाश में जुट गई है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper