Umh News India WEBSITE Umh News India

सहेली ने 11 साल की बच्ची को पकड़ कर रखा, तीन युवकों ने किया गैंगरेप

मुंबई. महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के विरार की 11 वर्षीय एक बच्ची के साथ बुधवार तड़के उसकी 21 वर्षीय महिला मित्र के कहने पर तीन युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस के मुताबिक छह घंटे के अंदर आरोपी महिला समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. TOI के मुताबिक मंगलवार की शाम करीब सात बजे सातवीं कक्षा की छात्रा निशा (बदला हुआ नाम) अपने सेल फोन को ठीक कराने के लिए अपने घर के पास एक दुकान पर गई थी. वहां उसकी मुलाकात अपनी 21 वर्षीय महिला मित्र से हुई, जिसके बाद महिला के साथ वह टहलने के लिए गई थी.

पुलिस के अनुसार महिला, बच्ची को पश्चिम विरार में एक सुनसान जगह पर ले गई. जहां उसने अपने तीन पुरुष मित्रों को फोन किया, जो बुधवार को सुबह लगभग 1.30 बजे मौके पर पहुंचे. वे बच्ची को गणेश उत्सव के लिए बनाए गए एक पंडाल के पीछे ले गए. आरोपी ने बच्ची को धमकाया और उसे एक आदमी के साथ यौन संबंध बनाने के लिए कहा. इस दौरान आरोपी महिला ने बच्ची को पकड़ रखा था. बुधवार की सुबह करीब पांच बजे आरोपी बच्ची को उसके घर के पास छोड़ चले गए.

वहीं निशा के माता-पिता ने उसके घर ना पहुंचने पर उसकी तलाश शुरू की थी. उसका मोबाइल भी नहीं मिल रहा था. हालांकि उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया था. निशा ने अपनी मां को सेलफोन को ठीक कराने के लिए जाने के बारे में बताया था. निशा के कई दोस्त उससे बड़े थे और उसके माता-पिता ने इस बात को लेकर डांटा भी था.

निशा ने घर पहुंचकर बलात्कार की बात बताई जिसके बाद उसकी मां ने विरार पुलिस से संपर्क किया. निशा के विवरण के आधार पर पुलिस आरोपी को घर तक ट्रैक करने में कामयाब रही. पुरुष आरोपियों में से एक कॉलेज का छात्र है, जबकि दूसरा सब्जी विक्रेता है, दोनों विरार के रहने वाले हैं. उन्हें तीन घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि पीड़िता की महिला मित्र ने अपने दोस्तों को निशा के साथ बलात्कार करने की अनुमति क्यों दी. सभी आरोपी जानते थे कि निशा नाबालिग है. निशा पुरुष आरोपी को नहीं जानती थी. आरोपी व्यक्तियों पर आईपीसी की धाराओं के तहत सामूहिक बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध और पॉक्सो धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper