FIFA में नोरा फतेही ने तिरंगा के साथ जमकर लगाए जय हिंद के नारे

मुंबई: नोरा फतेही ने फीफा विश्व कप 2022 में अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से स्टेडियम के मंच पर आग लगा दी थी. उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए लेकिन अब एक्ट्रेस को इन्हीं वीडियो को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, नोरा फतेही पर फैन फेस्टिवल में तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ने, लहराने और इसका अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है.

नोरा अपनी दमदार डांस परफॉर्मेंस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर देश और विदेशों में भी चर्चा में रहती हैं. उनकी इसी पॉपुलैरिटी के चलते उन्हें कतर में हो रहे फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) में परफॉर्म के लिए इंवाइट किया गया था. फेस्टिवल में नोरा ने तिरंगा को गलत तरीके से पकड़ा था. साथ ही तिरंगे को खुद को लपेटा और जिस अंदाज में उन्होंने तिरंगे को वापस लौटाया, इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तिरंगे को उल्टा लहराकर नोरा विवादों में फंस गई हैं. यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

वीडियो में नोरा को कहते सुना जा सकता है, ‘इंडिया भले ही फीफा वर्ल्ड कप में शामिल नहीं है, लेकिन हम इस फेस्टिवल का हिस्सा हैं. हमारे म्यूजिक से, डांस से. नोरा की ये बातों ने वहां मौजूद लोगों में जोश भर दिया. उस वक्त वहां लोग इतने एक्साइटेड हो जाते हैं कि हूटिंग करने लगते हैं. नोरा ने वहां जय हिंद के नारे लगाए, नोरा के साथ वहां मौजूद लोगों ने भी नारे लगाना शुरू कर दिया. पूरा स्टेडियम इंडिया, इंडिया के नारों से घूंजने लगता है.

उस दौरान नोरा ने तिरंगे को लेकर खूब डांस किया. लेकिन तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ने, लहराने और इसका अपमान करने के आरोप में सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. शुरुआत होती हैं जहां से नोरा को तिरंगा फेंककर दिया जाता है. फिर नोरा स्टेज पर गिरे झंड़े को उठाकर लहराने लगती हैं. जैसे वो देश का तिरंगा नहीं उनका कोई ड्रेस हो. बात यहीं नहीं रूकी नोरा ने तिरंगे को उल्टा लहराया. दुपट्टे की तरह उन्होंने खुद पर तिरंगे को लपेटा. इसके बाद जिस तरीके से नोरा ने तिरंगे को वापस शख्स को लौटाया, इस पर नोरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि नोरा की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें खूब लताड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तिरंगे को गलत पकड़ा है. दूसरे ने लिखा- तिरंगे को बहुत गलत तरीके से दिया गया. ये तिरंगे का अपमान है. एक अन्य यूजर ने लिखा,- नोरा तिरंगे की इज्जत नहीं जानती. नोरा ने तिरंगे का अपमान किया. यूजर का कहना है कि उन्हें तिरंगे को लहराना नहीं चाहिए था. ये तिरंगे का अपमानजनक है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper