google.com, pub-4482391974038325, DIRECT, f08c47fec0942fa0

अतीक अहमद के दफ्तर पर पुलिस का छापा, बड़ी संख्या रुपये बरामद

प्रयागराज, अतीक अहमद के धूमनगंज स्थित ऑफिस पर मंगलवार को बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ छापा मारा गया। इस दौरान कई असला एवं करोड़ों रुपये कैश बरामद हुए हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीत गैंग के लोगों ने और उसके परिवार के सदस्यों ने अपने असलहे है और कैश को खंडहर हो चुके दफ्तर में छुपा कर रखा है, ताकि किसी को यहां पर शक ना हो आशंका जाहिर की जा रही है कि उमेश पाल की हत्या में प्रयुक्त असलहे यहीं पर छुपा कर रखे गए थे।

छापेमारी में असलहों का जखीरा बरामद हुआ है। भारी मात्रा में कैश मिलने के बाद अधिकारियों की आंखें भी फटी रह गईं। नोटों को गिनने के लिए मशीन मंगाई गई है। बताया जा रहा है खंडहर हो चुके आफिस में असलहों को छिपाकर रखा गया था। दीवारों के भीतर से भी कैश और असलहे बरामद हुए हैं। भारी मात्रा में कारतूस और गन जमीन के अंदर दबाकर भी रखे गए थे। बता दें कि धूमनगंज स्थित इस दफ्तर को बुलडोजर से ढहा दिया गया था।  बरामद कैश दो सौ और पांच सौ रुपये में है। अब वहां के हर कमरों के दीवारों को तोड़ा जा रहा है और पहले से पड़े मलबों को हटाया कर तलाशी ली जा रही है। इस मौके पर यहां देखभाल करने वाले दो लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के अनुसार अब तक कुल 10 असलहे बरामद हो चुके हैं और सर्च अभियान अभी जारी है।भारी मात्रा में असलहा और कारतूस मिलने से हर कोई हैरान है। पुलिस की रेड अतीक पर अब तक की सबसे बड़ी चोट मानी जा रही है। बरामद कैश एक करोड़ से अधिक बताई जा रहा है।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper