Umh News India WEBSITE Umh News India

राजस्थान: लंपी पर BJP का हल्ला बोल, विधानसभा घेरने जा रहे पार्टी कार्यकर्ता पुलिस से भिड़े

राजस्थान. राज्य में लंपी वायरस से मवेशियों की मौत के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया. लंपी, बेरोजगारी और दूसरे मुद्दों को लेकर विधानसभा घेरने जा रहे पार्टी कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए. जयपुर के सहकार मार्ग पर कार्यकर्ताओं ने पुलिस की बैरिकेडिंग भी तोड़ दी. इस बीच बैरिकेडिंग पर चढ़े बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को पुलिसवालों ने धक्का मार दिया. जिससे वे नीचे गिर गए. कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था.

बता दें कि बीजेपी लंपी वायरस का मुद्दा उठाकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार को घेर रही है. इस विरोध प्रदर्शन की तैयारी सोमवार को ही कर ली गई थी. सोमवार को बीजेपी ने एक बैठक की थी, जिसमें ये तय किया गया कि जयपुर सहित आसपास के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी नेता विधानसभा की तरफ कूच करेंगे. इसके साथ ही सदन के बाहर के साथ-साथ पार्टी विधायक सदन के अंदर भी लंपी और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे.

इससे पहले सुबह 11 बजे सी-स्कीम स्थित बीजेपी ऑफिस से सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूनिया के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय से विधानसभा घेराव के लिए कूच किया, लेकिन सहकार मार्ग पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया. यहां पार्टी नेताओं की ओर से नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गिरफ्तारी दी.

सतीश पूनिया ने कहा अभी श्राद्ध पक्ष चल रहा है. 2023 में कांग्रेस पार्टी का परमानेंट श्राद्ध हो जाएगा. भारत और राजस्थान से कांग्रेस सरकार का सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा राहुल गांधी ने तेजाब फिल्म की माधुरी दीक्षित की तरह 123, 4567… गाना गाया था. किसानों के कर्ज माफ करने की घोषणा की थी, लेकिन आज तक कर्ज माफी नहीं हुई है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper