राजकोट में गरबा के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर फेंकी गई बोतल

राजकोट. गुजरात के राजकोट शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक गरबा कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर पानी की एक बोतल फेंकी गई. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने रविवार को यह जानकारी दी. हालांकि, प्लास्टिक की यह बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से निकल गई. उन्‍हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई. बता दें कि विधानसभा चुनाव के सिलसिले में सीएम केजरीवाल लगातार गुजरात जा रहे हैं. इन दिनों गुजरात में नवरात्र की धूम है. हर तरफ गरबा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. सीएम केजरीवाल राजकोट में ऐसे ही एक कार्यक्रम में शरीक होने गए थे, जब उनकी तरफ बोतल फेंकी गई.

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि शनिवार रात नवरात्र उत्‍सव के तहत गरबा का कार्यक्रम चल रहा था. सीएम केजरीवाल भी वहां पहुंचे थे. इस दौरान केजरीवाल जब लोगों का अभिवादन कर रहे थे, तभी पीछे से उनकी ओर किसी ने एक बोतल फेंक दी. इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ सुरक्षा अधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. घटना के वक्‍त वह वह भीड़ के बीच से गुजर रहे थे.

आम आदमी पार्टी (आप) के मीडिया संयोजक सुकनराज ने बताया कि बोतल कुछ दूर से फेंकी गई थी. बोतल केजरीवाल के सिर के ऊपर से गुजर गई. उन्‍होंने बताया कि ऐसा लगता है कि बोतल केजरीवाल पर फेंकी गई थी, लेकिन हम निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते कि यह क्या मामला था. इस संबंध में पुलिस से संपर्क करने की कोई आवश्यकता नहीं थी.

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से ही गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. मान ने भी राजकोट के एक अन्य गरबा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. दोनों मुख्यमंत्री शनिवार को कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ में रैली करने के बाद रात में राजकोट में रुके थे. वे रविवार को सुरेंद्रनगर शहर और साबरकांठा के खेड़ब्रह्मा शहर में दो रैली को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper