राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, थाने में पूछताछ जारी

मुंबई: हाल ही में आदिल खान दुर्रानी से शादी रचाने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से मुसीबत में फंस गई हैं. मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant News) को हिरासत में ले लिया है और थाने में उनसे पूछताछ जारी है. राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने कुछ समय पहले मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो को सर्कुलेट किया था.

पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को लगातार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था, लेकिन वो नहीं आ रहीं थीं. इसके बाद आज पुलिस की एक टीम उनके घर गई और उन्हें डिटेन करके अंबोली पुलिस स्टेशन ले आई. फिलहाल, पुलिस स्टेशन में राखी सावंत से पूछताछ की जा रही है.

मुंबई पुलिस ने बताया कि एक मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अंबोली थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. कल यानी बुधवार को मुंबई की सेशन कोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की थी, जिसके बाद उन्हें आज गुरुवार 19 जनवरी को डिटेन किया गया.

दरअसल, कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि राखी और वकील फाल्गुनी ने मीडिया के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका अश्लील वीडियो दिखाया था. मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के अंतर्गत दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था. राखी और शर्लिन के बीच तकरार तब शुरू हुई थी, जब शर्लिन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि मीटू के आरोपी की ‘बिग बॉस’ में एंट्री नहीं होनी चाहिए. इसके बाद, राखी सावंत ने साजिद खान का सपोर्ट किया और शर्लिन पर घिनौने आरोप लगाए थे. दोनों तब से एक-दूसरे को भला-बुरा कहते नजर आते रहे हैं.

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच काफी समय से तकरार चलती आ रही है. अक्सर दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखती रही हैं. एक बार तो राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को पोर्न स्टार तक कह दिया था, जिसके बाद शर्लिन ने भी पलटवार किया था और राखी सावंत पर पति और ब्वॉयफ्रेंड बदलने का आरोप मढ़ा था. शर्लिन ने कहा था कि राखी भाड़े के पति और ब्वॉयफ्रेंड रखती हैं और उन्हें कंगाल करने के बाद छोड़ देती हैं.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper