Umh News India WEBSITE Umh News India

भेल में 150 इंजीनियर व एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती, 4 अक्टूबर तक आवेदन का मौका

दिल्ली,  भारत हैवी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BHEL) ने  इंजीनियर व एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। भेल की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट bhel.com पर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आवेदन की लास्ट डेट 4 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन योग्यता, आयु सीमा व अन्य शर्तों के लिए भेल की वेबसाइट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

भेल की इस इंजीनियर व एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ट्रेनी भर्ती में योग्य अभ्यर्थियों का चयन सीबीटी पर मिले अंकों के आधार पर किया जाएगा। इससे पहले सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार भी किया जाएगा।

भेल भर्ती के लिए कम्प्यूटर आधारित लिखित परीक्षा का आयोजन 31 अक्टूबर, 1 नवंबर और 2 नवंबर को किया जाएगा। परीक्षार्थियों की सही डेट और एमडमिट कार्ड समय पर जारी किए जाएंगे।

इस भर्ती अभियान के तहत ट्रेनी इंजीनियर के कुल 150 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आवेदन शुल्क – अनारक्षित, ईडब्ल्यूएस, ओबीसी के लिए 500 रुपए और प्रोसेसिंग शुल्क 300 रुपए देना होगा। एससी, एसटी व एक्स सर्विसमैन के लिए आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

ऐसे करें आवेदन :

भेल की आधिकारिक वेबसाइट bhel.com पर जाएं।
अब Recruitment टैब पर क्लिक करें।
अब Current Job Openings पर क्लिक करें।
“Engineer / Executive Trainee – 2022” भर्ती के लिंक पर आवेदन शर्तें पढ़ें व आवेदन शुरू करें।
आवेदन के पहले चरण में रजिस्ट्रेशन, फिर आवेदन फॉर्म भरना होगा और शुल्क जमा करानी होगी। 

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper