खुलासा : बेटी के साथ संबंध होने के कारण दीपक का सिर कलम करके की गई थी हत्या

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में तालिबानी स्टाइल में की गई मर्डर मिस्ट्री का आखिरकार पुलिस ने खुलासा कर दिया. बेटी के साथ संबंध होने के कारण दीपक का सिर कलम करके हत्या की गई थी. अपनी शादीशुदा बेटी से दीपक के अवैध संबंध पिता को नागवार गुजरे. जिसके बाद गुस्साए पिता ने दीपक का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर सिर को सीमेंट के कट्टे में बांधकर खेत में गाड़ दिया. पुलिस पिछले 5 दिन से लाश के सिर की तलाश कर रही थी. लेकिन अब जाकर हत्या की सही वजह पता लग सकी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे लोग
गौरतलब है कि मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के खजूरी में दीपक की नृशंस हत्या की गई थी. तालिबानी स्टाइल में सर धड़ से अलग करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली तक गुंजी और आला अधिकारियों ने इस मामले पर जवाब-तलब भी किया. उधर हत्या के खुलासे में देरी पर तमाम हिंदू संगठन, त्यागी समाज और राजनीतिक दल एक्टिव हो गए थे. ट्विटर पर भी तालिबान स्टाइल वाला दीपक त्यागी हत्याकांड खूब ट्रेंड हुआ.

हिंदू संगठन कर रहे थे प्रदर्शन
हत्या के खुलासे के लिए कल यानी रविवार को देर शाम ही लोगों द्वारा जाम लगाकर हंगामा किया गया. जिसके बाद पुलिस के आश्वासन पर  जाम खोला गया था. पुलिस के लिए हत्या की सही वजह खोजना तो चुनौती थी ही. इसके अलावा सिर की तलाश भी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. सिर न मिलने के कारण मृतक का दाह-संस्कार बिना शव के ही किया गया. पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी का लगातार दवाब बढ़ता जा रहा था. जिसके बाद अब पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों की मानें तो दीपक अपराधी किस्म का व्यक्ति था. कई महिलाओं से उसके नाजायज संबंध थे. पुलिस कई लीड पर काम कर रही थी. इस मामले में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही थी. लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली थे. पुलिस ने जेसीबी लगाकर नाले खुदवाए, खेत खुदवाए, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा. पुलिस की पूछताछ में फैमिद नाम के एक शख्स का नाम भी सामने आया. पुलिस तफ्तीश के दौरान लता चला कि उसकी बेटी के संबंध मृतक दीपक त्यागी के साथ थे. फैमिद ने अपनी बेटी और दीपक त्यागी को साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. उसी के बाद उसने हत्या करने की ठान ली.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper