साजिद खान पर एक और मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

फिल्ममेकर साजिद खान इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं. बिग बॉस हाउस में उन्हें 6 हफ्ते हो गए हैं. वह अभी तक बिग बॉस के गेम में बने हुए हैं, लेकिन शो में एंट्री के साथ ही वह विवादों में घिर गए हैं. महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल समेत महिला अधिकारों की वकालत करने वाली महिलाओं ने उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की थी. साजिद खान (Sajid Khan) पर मी टू मूवमेंट के तहत लगभग 10 एक्ट्रेस, एस्पिरेंट्स एक्ट्रेस और मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब एक पूर्व मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, नम्रता शर्मा सिंह (Namrata Sharma Singh) ने बताया कि साल 2011 में साजिद खान ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. उस वक्त वह एक ऑडिशन के लिए उनसे मिलने गई थीं. नम्रता ने मीडिया के सामने कहा कि जब वह साजिद से मिलने गई थीं तब उन्होंने छोटी ड्रेस पहन रखी थी और जैसे ही वह कमरे में गईं तो उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया.

नम्रता शर्मा सिंह ने आगे कहा कि उन्हें लगा कि साजिद खान चाहते हैं कि उनकी बातें कोई और न सुनें. उन्होंने कहा, “दरअसल, मैं वहां साजिद खान से ऑडिशन और फीस के लिए बात करने के लिए गई थीं. दरवाजा बंद करने के बाद उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. मैं उन पर चिल्लाई और उन्हें धक्का दिया.”

नम्रता शर्मा सिंह ने आगे बताया कि बाद में उन्हें लोगों से पता चला कि साजिद खान की फिल्मों में काम करने के लिए कई बार उनके (साजिद) के साथ सोना पड़ता है. उनका कहना है कि इस घटना के बाद उन्होंने कभी साजिद को कॉल नहीं किया और न ही उनसे मिली. उन्होंने कहा कि वह इस घटना को भूल भी गई थीं लेकिन ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में उनकी एंट्री और फिर से उठे मामले से इसके बारे में बोलने का फैसला किया. नम्रता सिंह ने 11 साल बाद इस मामले को उठाया है. बता दें कि  नम्रता साल 2007 से 2009 के बीच एक सफल रैंप मॉडल थीं. उन्होंने कई पॉपुलर ब्रांडस को एंडोर्स कर चुकी हैं.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper