Umh News India WEBSITE Umh News India

SHO और कॉन्स्टेबल में थे समलैंगिक संबंध, फिर अश्लील वीडियो से शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

अजमेर, राजस्थान के नागौर में खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां एक कॉन्स्टेबल और थानाध्यक्ष के बीच कई महीनों से चल रहे समलैंगिक रिश्ते और ब्लैकमेलिंग का खुलासा हुआ है। मामला सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। फिलहाल एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

नागौर जिले के एसपी राममूर्ति जोशी ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कॉन्स्टेबल प्रदीप बाज्या और एक थाने के एसएचओ के बीच पिछले कई महीनों से समलैंगिक रिश्ते थे और दोनों सोशल मीडिया के जरिये अश्लील तस्वीरों के साथ चेटिंग किया करते थे। इसी दौरान कॉन्स्टेबल प्रदीप ने एक बार मौका पाकर मोबाइल पर ही एसएचओ की न्यूड वीडियो बना ली। इसके बाद से कॉन्स्टेबल ने एसएचओ को ब्लैकमेल करने का खेल शुरू कर दिया। 

कॉन्स्टेबल कर रहा था एसएचओ को ब्लैकमेल 

एसपी जोशी ने बताया कि 8 महीने पहले शुरू हुआ व एसएचओ की दोस्ती हुई थी। इस दोस्ती के बाद पहले मोबाइल चेटिंग फिर अश्लील हरकत और बाद में धीरे-धीरे दोनों के बीच समलैंगिक संबंध भी बन गए। लेकिन कॉन्स्टेबल की मंशा पहले से ही एसएचओ को ब्लैकमेल करने की थी, इसलिए उसने एसएचओ का न्यूड वीडियो बना लिया और उसके बाद एसएचओ से लाखों रुपये की डिमांड करने लगा। एसएचओ बेइज्जती के डर से अब तक करीब ढाई लाख रुपये कॉन्स्टेबल को दे चुका है, लेकिन कॉन्स्टेबल और रुपयों के साथ कार की मांग करने लगा। 

कॉन्स्टेबल प्रदीप बाज्या द्वारा ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एसएचओ ने कॉन्स्टेबल के खिलाफ खींवसर थाने में मामला दर्ज कराया। मामले में एसपी राममूर्ति ने गंभीरता दिखाते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया और कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। 

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper