Bigg Boss से शॉकिंग इविक्शन, अर्चना गौतम शो से बाहर, जानें कर बैठीं क्या गलती

बिग बॉस सीजन 16 से एक शॉकिंग खबर आ रही है। इस हफ्ते नॉमिनेशन के बिना है कंटस्टेंट अर्चना गौतम का इविक्शन हो गया है। रिपोर्ट्स हैं कि अर्चना का शिव ठाकरे से झगड़ा हुआ जिसमें वह हाथापाई पर उतर आईं। शिव को चोट लगने के बाद उन्होंने बिग बॉस से अपील की कि नियम के मुताबिक अर्चना को शो से बाहर किया जाए। इस मामले को सीरियसली लेते हुए बिग बॉस ने अर्चना गौतम को बाहर का रास्ता दिखा दिया। सोशल मीडिया पर अर्चना के फैन्स उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं वहीं शिव के फैन्स बिग बॉस के फैसले  पर काफी खुश हैं।

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना और शिव के बीच फिजिकल फाइट में शिव को चोट आई गई थी। शिव ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट की कि अर्चना को शो से निकाला जाए। इसमें सौंदर्या ने भी उनका साथ दिया। हालांकि इविक्शन के बारे में ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है, न ही इसे टेलीकास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि वूट पर भी लाइव टेलीकास्ट बंद कर दिया गया है। शो में गुलाब मिलने वाले टास्क के बाद प्रियंका, सुंबुल और गौरी नॉमिनेटेड हैं। इन तीनों को ही घरवालों से कम रोज मिले थे। 

सोशल मीडिया पर अर्चना का नाम ट्रेंड कर रहा है। कई लोग उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन बताते हुए उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि अर्चना शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही थीं। टास्क से लेकर घर के मुद्दों में उनका इन्वॉल्वमेंट दिखाई देता है। शुरुआत में उन्होंने दर्शकों को काफी एंटरटेन भी किया। उनका डायलॉग मारते-मारते मोर बना दूंगी काफी पॉप्युलर हुआ था। अब लोग इसी डॉयलॉग के साथ एक यूजर ने ट्रोल किया है कि शिव को मारते-मारते वह खुद मोर बन गईं।

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper