Umh News India WEBSITE Umh News India

सिद्धू मूसेवाला मर्डर: फैन बनकर घर पहुंचे ‘केकड़ा’ ने दी थी शूटर्स को जानकारी, पुलिस पूछताछ में खुलासा

दिल्‍ली. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्‍याकांड में पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने आरोपी केकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि केकड़ा ने ही शूटर्स को गायक सिद्धू मूसेवाला की जानकारी दी थी. वहीं हत्‍या वाले दिन यही आरोपी केकड़ा मूसेवाले के घर के बाहर काफी देर तक मौजूद रहा था. मूसेवाले के बाहर निकलने पर उसने गायक के साथ सेल्‍फी भी ली थी और इसका एक वीडियो फुटेज भी सामने आया था जिसकी क्‍वालिटी खराब थी.

इस वीडियो में कुछ युवक मूसेवाले के घर के बाहर जमा थे. जब मूसेवाला अपनी थार गाड़ी से बाहर निकला तो उन्‍होंने उसके साथ सेल्‍फी खिंचवाई थी. इसमें केकड़ा भी शामिल था. वह घर के बाहर काफी समय से मौजूद था. घर के बाहर ही उसने चाय भी पी थी और मूसेवाला के बाहर निकलते ही उसकी गाड़ी थार, के पास भी गया था.

मुखबिरी का शक, पूछताछ से हो सकते हैं बड़े खुलासे  

पंजाब पुलिस (Punjab Police) को संदेह है कि इसी युवक केकड़ा ने शूटर्स को फोन करके बताया था कि सिद्धू अपनी गाड़ी में बिना बॉडीगार्ड के जा रहे हैं. पुलिस ने इस आरोपी की तलाश में थी. पुलिस का कहना है कि ऐसा शक है कि सेल्‍फी लेने के बहाने इसी युवक ने थार गाड़ी के अंदर कौन-कौन बैठा है, बॉडी गार्ड है या नहीं और सिद्धू गाड़ी में मौजूद है, ये सारी जानकारी शूटर्स को बताई दी थी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक ड्राइवर साइड की तरफ जाता है और सेल्‍फी लेता है. इस फुटेज की क्‍वालिटी घटिया है और ऐसे में चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहे हैं. हालांकि सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या काले रंग की थार एसयूवी में ही हुई थी.

पुलिस का कहना है कि तीन राज्‍यों में शूटर्स के लिए छापेमारी जारी है और अभी तक 8 लोगों के शामिल होने की सूचना पर कार्रवाई जारी है. ये शूटर्स पंजाब, हरियाणा, महाराष्‍ट्र और राजस्‍थान के बताए गए हैं. पुलिस ने तीनों राज्‍यों में अपनी छापेमारी को जारी रखा है. पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा कटौती के दूसरे दिन सिद्धू मूसेवाला की गोली मार कर हत्‍या कर दी थी. इस हत्‍याकांड में कनाडा के गैंगस्‍टर गोल्‍डी ने एक असत्‍यापित फेसबुक पोस्‍ट पर हत्‍या की जिम्‍मेदारी ली है. वहीं एक अलग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे गैंगस्टर के सहयोगी लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की जा रही है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDigg

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper