Sneeze Death: मेरठ में छींक आते ही 18 साल के युवक की मौत

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की छींक आने से मौत हो गई. मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र किदवई नगर में रहने वाले एक युवक का सीसीटीवी वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल 18 वर्षीय जुबैर की मौत छींक आने से ही हो गई. जी हां एक वीडियो वायरल हो रही है. जो कि 2 दिसंबर 2022 की है. जुबैर दोस्तों के साथ घूम रहा था. तभी सिकाई और लड़खड़ाते हुए जुबैर नीचे गिर गया. जब तक दोस्त आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया.

पहले से चल रहा था बीमार
ज़ुबैर के आसपास रहने वालों का कहना है कि एक दो दिन पहले भी जुबैर ने सीने में दर्द की शिकायत बतायी थी, जिसकी दवाई भी ली थी. लेकिन जिस तरीके से उसकी मृत्यु हुई है. उसको लेकर हर कोई सकते में है. क्योंकि अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करते हुए जा रहे जुबैर की अचानक से यह हालत हुई है.

डॉक्टर संदीप गर्ग का कहना है कि जिस तरीके से प्रदूषण का स्तर बढ़ रहा है. मौसम में अब ठंड शुरू हो गई है. ऐसे में जो सांस के मरीज हैं या दिल के मरीज हैं उन्हे बेहद सावधानी बरतनी चाहिए. क्योंकि इस ठंड की शुरुआत में अक्सर इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती हैं. साथ ही युवाओं को अपने खान-पान की शैली में भी विशेष ध्यान रखना चाहिए. क्योंकि जिस प्रकार हमारे खान-पान की शैली हो गई. उसे इस तरह की घटनाएं अब बढ़ रही है. बताते चलें कि जो यह वीडियो वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर संबंधित थाने के अधिकारियों का कहना है कि यह किदवई नगर गली नंबर 3 का मामला है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper