सोनीपत : बीच मार्केट में बदमाशों ने महिला से छीना मोबाइल, युवक को पकड़ा, जमकर धुनाई

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत स्थित राई इंडस्ट्री एरिया में बनाई गई अस्थाई सब्जी मंडी के नजदीक एक महिला से मोबाइल छीनने वाले स्कूटी सवार 3 युवको में से एक युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है. इसके बाद महिला और लोगों की भीड़ ने 40 मिनट से ज्यादा समय तक उसकी जमकर धुनाई कर दी. फिर, मौके पर पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया. राई थाना पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस दो अन्य युवकों की भी तलाश में जुटी हुई है.

सोनीपत में मोबाइल स्नैचर लगातार सक्रिय हो रहे हैं और आए दिन छीना झपटी और लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. सोनीपत की राई इंडस्ट्री एरिया में जठेड़ी रोड पर बनाई गई अस्थायी सब्ज़ी मंडी के नजदीक एक महिला और लोगों की भीड़ ने मोबाइल स्नेचर की जमकर धुनाई की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला इस युवक की बेरहमी से पिटाई कर रही है. और बाद में भीड़ ने भी युवक पर  ताबड़तोड़ लात- घुसों से पीटा.

वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए देवेंद्र शर्मा, एसएचओ राई थाना ने बताया कि सोनिया नाम की महिला ने हमें शिकायत दी है कि राई औद्योगिक क्षेत्र में उसके साथ स्कूटी सवार तीन युवकों ने मोबाइल छीना था. इसके बाद उसने शोर मचाया तो वहां पर मौजूद भीड़ ने तीनों युवकों में से एक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. हमने बड़ी सूझबूझ से युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया और महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अन्य दो युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

FacebookTwitterPinterestBloggerWhatsAppTumblrGmailLinkedInPocketPrintInstapaperCopy LinkDiggTelegram

Umh News

Umh News India Hindi News Channel By Main Tum Hum News Paper